Friday, September 20, 2024
HomeFuture TechnologyHoma Games : होमा ने अपने डेटा-संचालित मोबाइल गेमिंग टूल के लिए...

Homa Games : होमा ने अपने डेटा-संचालित मोबाइल गेमिंग टूल के लिए $100 और मिलियन जुटाए

Homa Games raised series B funding : फ्रांसीसी स्टार्टअप startup होमा homa ने 100 मिलियन डॉलर का सीरीज बी फंडिंग राउंड funding round जुटाया है। क्वाड्रिल कैपिटल Quadrille Capital और हेडलाइन Headline इस दौर में सबसे आगे हैं। होमा ने इंडी मोबाइल गेम स्टूडियो के साथ साझेदारी की है ताकि उनके गेम ऐप स्टोर App Store and Google Play और Google Play पर एक हिट गेम बनने के लिए पूरी तरह से अनुकूलित हों।

दूसरे शब्दों में, होमा ऐसे टूल बनाता है जो तीसरे पक्ष के डेवलपर्स third-party developers को गेम बनाने में मदद करते हैं। इसका कारण यह है कि जब आप एक छोटी देव टीम के साथ एक हाइपरकैज़ुअल hypercasual, कैज़ुअल casual या बोर्ड गेम board game बनाते हैं तो बाहर खड़े होना अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण हो जाता है।

सीरीज बी के अन्य निवेशकों में नॉर्थज़ोन Northzone, फैब्रिक वेंचर्स Fabric Ventures, बीपीआईफ्रेंस Bpifrance, यूराज़ियो Eurazeo और सिंगुलर Singular शामिल हैं। वूडू के साथ, होमा उन कंपनियों में से एक है जिसने मोबाइल गेमिंग विकास को एक व्यवस्थित, डेटा-संचालित प्रक्रिया में बदल दिया है।

होमा की सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट किट (एसडीके) बिल्ट-इन एनालिटिक्स फीचर्स की बदौलत आपको विभिन्न मेट्रिक्स को ट्रैक करने में मदद करती है। यह महत्वपूर्ण हो सकता है यदि आप सत्र के समय में सुधार करना चाहते हैं, एक दिन के बाद प्रतिधारण, सात दिन या 28 दिन। होमा उपयोगकर्ता जुड़ाव को अनुकूलित करने के लिए बड़े पैमाने पर ए / बी परीक्षण को भी बढ़ावा देता है।

उसके बाद, होमा विज्ञापनों से कमाई करने में आपकी मदद करता है। एसडीके आपको मुद्रीकरण मीट्रिक को ट्रैक करने के लिए टूल प्रदान करता है, जैसे ईसीपीएम की तुलना में प्रति इंस्टॉल लागत। इस तरह, होमा अनुमानित विज्ञापन अभियान चला सकता है जो गेम के उपयोगकर्ता आधार को बढ़ाएगा और अंततः अधिक राजस्व उत्पन्न करेगा।

कंपनी के मेट्रिक्स दिमागी दबदबे वाले हैं। 2018 के बाद से, होमा ने 80 गेम प्रकाशित किए हैं और एक बिलियन डाउनलोड को आकर्षित किया है। कुल मिलाकर, कंपनी ने 165 मिलियन डॉलर जुटाए हैं और अब 160 लोगों के साथ काम करती है।

इसके बाद, होमा वेब3 और एनएफटी की दुनिया को एक्सप्लोर करना चाहती है। इसने सोरारे के साथ सहयोग करना शुरू कर दिया है और आगे चलकर खेलों के अपने संग्रह के लिए इसकी महत्वाकांक्षी योजनाएँ हैं।

स्टार्टअप आभासी दुनिया और रचनाकारों और खिलाड़ियों के स्वामित्व वाले पात्रों के साथ इंटरकनेक्टेड गेम का एक ब्रह्मांड बनाना चाहता है – एक प्रकार का होमा मेटावर्स। यहां तक ​​​​कि अगर वह योजना पूरी नहीं होती है, तो ऐसा लगता है कि होमा अपने गेम पब्लिशिंग टूल्स के साथ सही रास्ते पर है – और अब उसके पास अपने तकनीकी स्टैक को बेहतर बनाने के लिए निवेश करने के लिए अधिक पैसा है।

About Author

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments