Friday, September 20, 2024
HomeEsportsभारत में उपलब्ध हैं 30,000 रुपये से कम कीमत के 5 बेस्ट...

भारत में उपलब्ध हैं 30,000 रुपये से कम कीमत के 5 बेस्ट गेमिंग फोन

गेमिंग सेक्टर तेजी से बढ़ रहा है और कंपनियां नए गेम और गैजेट्स पेश करके बैंडवेगन की सवारी करने के लिए कमर कस रही हैं। नए डिवाइस लॉन्च किए जा रहे हैं और गेमर्स के पास अपनी भागीदारी के स्तर के अनुसार चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प हैं।

बीजीएमआई के हालिया अनबैन के साथ और देश के लगभग हर खिलाड़ी ने इसे खरीदा। पर ऐसा लगता है कि नवीनतम अपडेट ने गेम को सबसे कम सेटिंग के साथ कम कर दिया है।

इसी तरह, इस साल या अगले साल रिलीज़ होने वाले गेम्स को भी सुचारू गेमप्ले के लिए अप-टू-डेट डिवाइस की आवश्यकता हो सकती है। हमने उन उपकरणों की सूची तैयार की है जो आपके वांछित गेम को उच्चतम फ्रेम पर चलाने में सक्षम होंगे। 30,000 रुपये से कम कीमत के 5 बेस्ट गेमिंग फोन जिन्हें आप 2023 में भारत में खरीद सकते हैं-

भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय ब्रांडों में से एक, रेडमी ने भारतीय बाजार के लिए बजट गेमिंग स्मार्टफोन बनाने के साथ शुरुआत की, लेकिन जैसे-जैसे साल बीतते गए, उन्होंने प्रीमियम सेगमेंट में भी विस्तार किया।
के50आई 5जी फ्लैगशिप उपकरणों में से एक है जो बहुत सारी सुविधाओं को पैक करता है, और अभी के लिए, सूची में अन्य उपकरणों की तुलना में ये बेस्ट प्राइज पर मिल रहा है।

डिवाइस में 128जीबी स्टोरेज के साथ 6जीबी रैम या 265जीबी स्टोरेज के साथ 8जीबी रैम है। प्रोसेसर मीडियाटेक का फ्लैगशिप डायमेंसिटी 8100 है जिसे 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट स्क्रीन के साथ जोड़ा गया है, और इसके बैक के लिए, 67वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5080एमएएच की बैटरी है। यह यहां 23,999 रुपये में उपलब्ध है।

About Author

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments