Friday, September 20, 2024
HomeFantasy GamesMahadev app को लेकर छत्तीसगढ़ की राजनीति में उठा भूचाल

Mahadev app को लेकर छत्तीसगढ़ की राजनीति में उठा भूचाल

महादेव ऐप को लेकर छत्तीसगढ़ की राजनीति में भूचाल आ गया है। जहां एक और ईडी के भूपेश बघेल के करीबियों पर छापा मारकर महादेव ऐप चलाने वालों से सांठगांठ की जांच चल रही है। वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी महादेव एप संचालकों कि केंद्र सरकार से नज़दीकियों का आरोप लगाया है।

इसको लेकर राज्य बीजेपी हमलावर हो गई है। छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कहां है कि अगर उनके पास महादेव एप के खिलाफ कुछ प्रमाण है तो वह केंद्र सरकार को उपलब्ध कराएं, ताकि केंद्र सरकार आगे की कार्रवाई करें। लेकिन मुख्यमंत्री अपने लोगों को बचाने के लिए राजनैतिक बयानबाजी कर रहे हैं। उनकी महादेव ऐप पर किसी तरह की कोई कार्रवाई करने की मंशा नहीं है, बल्कि यह तो इन्हीं की सरकार के संरक्षण में संचालित हो रहा है। उन्होंने कहा की भूपेश बघेल के राज में जिस तरह से इनके अपने लोगों के तार सट्टेबाजी से जुड़े हैं, बेहतर यह है कि मुख्यमंत्री अपने लोगों को बचाने की बजाय केंद्र सरकार को साक्ष्य उपलब्ध कराएं।

नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने कहा सत्ता कांग्रेस पार्टी के पास है और इन्हीं के करीबी लोग सत्ता का फायदा उठाकर सट्टा और शराब जैसे अवैध व्यापार चला रहे हैं। जिस पुलिस विभाग पर सेवा, सुरक्षा, अनुशासन का जिम्मा है, उस विभाग के एएसआई संगठित गिरोह बनाकर महादेव ऐप के जरिए से सट्टा चलवा रहे हैं। यह राज्य सरकार के खुफिया तंत्र की नाकामी भी को भी दिखाता है। उन्होंने कहा कि महादेव पर भाजपा के पूर्व मंत्री ने एक दस्तावेज पुलिस विभाग को भेजा था और इस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए से खुलासा भी किया था इसके बाद राज्य सरकार ने कुछ कार्रवाई की थी।

About Author

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments