Thursday, September 19, 2024
HomeCricket Newsपाक बनाम अफगानिस्तान: दबाव में बाबर की टीम, सधी गेंदबाजी कर रहे...

पाक बनाम अफगानिस्तान: दबाव में बाबर की टीम, सधी गेंदबाजी कर रहे हैं अफगानी

Pakistan Vs Afghanistan: पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच चल रहे मैच में पाकिस्तान बेट्समैने शफीक ने फिफ्टी जड़ दी है। शफीक लगातार अच्छी फॉर्म में हैं और 20 ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 100 रन है। आज पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच चल रहा है। पाकिस्तान ने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है। अफगानिस्तान के खिलाड़ी पहले बॉलिंग के लिए मैदान पर उतरे। वहीं अफगानिस्तान के स्पिनर अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. पाकिस्तान को रन बनाने के ज्यादा मौके नहीं मिल रहे. 17 ओवर के बाद स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 85 रन है।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में आज एक कड़ा मुकाबला खेला जा रहा है। पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीमें आमने-सामने हैं। इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उनकी प्लेइंग इलेवन में मोहम्मद नवाज की जगह शादाब खान को लाया गया है। पाकिस्तान की टीम इस समय चार में से दो जीत और दो हार के बाद अंक तालिका में पांचवें नंबर पर है। अगर अफगानिस्तान की बात करें तो उसने चार में से सिर्फ एक मैच जीता है और टीम दसवें नंबर पर है।

अफगानिस्तान की प्लेइंग इलेवन:
रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), अजमतुल्लाह उमरजई, इकराम अलीखिल, मोहम्मद नबी, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन उल हक और नूर अहमद।

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन:
बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, उसामा मीर, शाहीन अफरीदी, हसन अली, हारिस रऊफ।

About Author

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments