Thursday, September 19, 2024
HomeFuture Technologyगुटशॉट की दिसंबर ई-पत्रिका अब आ चुकी है और यह पढ़ने के...

गुटशॉट की दिसंबर ई-पत्रिका अब आ चुकी है और यह पढ़ने के लिए स्वतंत्र है

गुटशॉट ने अपनी ई-पत्रिका का दिसंबर अंक ऑल इंडिया गेमिंग फेडरेशन के सीईओ (CEO) रोलैंड लैंडर्स के साथ फ्रंट पेज पर जारी किया है। ‘लिविंग, लर्निंग, एंड थ्राइविंग इन 2020’ (‘Living, Learning, and Thriving in 2020’) नाम की कवर स्टोरी में मिस्टर रोलैंड लैंडर्स का एक इंटरव्यू शामिल है, जो महामारी के माध्यम से गेमिंग उद्योग की सफलता पर बोलते हैं। संकट के इस समय के दौरान उनके सबसे बड़े समर्थन के बारे में पूछे जाने पर, लैंडर्स ने कहा, “मेरे सहयोगी, सदस्य हितधारक और उद्योग इन अभूतपूर्व समय के दौरान घर से काम करने वाली सबसे बड़ी सहायता प्रणाली रहे हैं।”

दिसंबर के अंक में उद्योग की सफलता के पीछे कुछ मास्टरमाइंडों पर विशेष सुविधाओं के अलावा 2020 में पोकर उद्योग द्वारा हासिल किए गए कुछ सबसे बड़े मील के पत्थर शामिल हैं।

इसके अलावा, जनवरी 2021 में होने वाली इंडिया ऑनलाइन पोकर चैंपियनशिप (IOPC) का शेड्यूल भी इसमें सूचीबद्ध है। पोकर के अलावा, रम्मी और एस्पोर्ट्स पर एक मजेदार खंड के साथ लेख भी हैं जिसमें आप एक प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं और अगले अंक में एक सुविधा प्राप्त कर सकते हैं।

उद्योग की सफलता पर पर्दे के पीछे की कार्रवाई पर प्रकाश डालना और उन लोगों पर ध्यान केंद्रित करना था जिनकी कड़ी मेहनत और प्रयासों ने उद्योग को चालू महामारी के दौरान आगे बढ़ाया | गुटशॉट मैगज़ीन के प्रधान संपादक पीटर अब्राहम कहते हैं, “यह वर्ष भूलने वाला रहा है और हम केवल आगे और ऊपर की ओर देख सकते हैं।”(says Peter Abraham, Editor-in-Chief of Gutshot Magazine)

About Author

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments