Friday, September 20, 2024
HomeGaming NewsCleverTap का दावा WinZO के 17 करोड़ से ज्य़ादा कस्टमर

CleverTap का दावा WinZO के 17 करोड़ से ज्य़ादा कस्टमर

गेमिंग सेक्टर में गेमिंग कंपनियों को प्लेटफार्म और डेटा प्रदान करने वाली बहुत सारी कंपनियां काम कर रही हैं, ऐसे में विंजो को रियल टाइम डेटा और अन्य टूल उपलब्ध कराने वाली क्लेवरटैप का कहना है विंजो के ग्राहकों को बरकरार रखने में उसने काफी काम किया है।

डेटा संबंधी साल्यूशन देने वाली कंपनी CleverTap ने कहा है कि WinZO भारत की मोबाइल गेमिंग में सबसे आगे है, कंपनी के 175 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं, जो इसे देश का सबसे बड़ा मोबाइल सोशल गेमिंग प्लेटफॉर्म बनाता है। WinZO एक दर्जन से ज्याद क्षेत्रीय भाषाओं में 100+ गेम चलाती करती है।

CleverTap के मुताबिक, WinZO में हर महीने 5 बिलियन माइक्रो इन-ऐप लेनदेन करती हैं, और यह गेमर्स को बेहतर अनुभव प्रदान करता है। WinZo के Product head अंगद सहदेव के मुताबिक, “मौजूदा अत्यधिक प्रतिस्पर्धी माहौल में, जहां कस्टमर्स के पास ढेर सारे विकल्प हैं और कई ऐप्स और ब्रांड उनका ध्यान आकर्षित करने के लिए मौजूद हैं, ऐसे में हमारा टारगेट ग्राहकों के हिसाब से बेहतर प्रोडक्ट उपलब्ध कराना है। इसके लिए ग्राहकों के लिहाज से रियल टाइम अपडेट आदि के लिए कई सारे टूल भी चाहिए होते हैं। उन्होंने आगे कहा, “क्लीवरटैप केवल डेटा प्रदान नहीं करता है; यह हमें तेजी से काम करने के लिए बहुत टूल भी देता है।

दरअसल गेमिंग इंडस्ट्री में भारी कंपीटिशन को देखते हुए ग्राहकों का रियल टाइम डेटा और उसके हिसाब से नए नए टूल बहुत ही महत्वपूर्ण है। ऐसे में बहुत सारी कंपनियां इस तरह की सर्विस दे रही हैं, इनमें CleverTap भी शामिल है। क्लेवरटैप का दावा है कि हम कंपनियों को ग्राहकों की व्यापक ट्रैकिंग और विश्लेषण प्रदान करते है। कंपनी के चीफ रेवेन्यू ऑफिसर सिद्धार्थ पिशारोती ने कहा, “क्लीवरटैप में हम जो कुछ भी करते हैं उसके केंद्र में ग्राहक को बरकरार रखना हमेशा से रहा है।

About Author

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments