Thursday, September 19, 2024
HomeGambling NewsMahadev Satta app: अब झारखंड में पकड़ा गया सट्टा चलाने वाला गैंग

Mahadev Satta app: अब झारखंड में पकड़ा गया सट्टा चलाने वाला गैंग

Mahadev Satta app: महादेव ऐप पर सट्टा लगाकर लाखों रुपये की ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा हुआ है. पुलिस ने गिरोह से जुड़े तीन लोगों को झारखंड के हजारीबाग से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार संदिग्धों की पहचान विकास पाल, कुलदीप मेहता और रोहित मेहता के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान, संदिग्धों ने प्रतिबंधित ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप महादेव पर सक्रिय होने और ऑनलाइन धोखाधड़ी में शामिल होने की बात कबूल की।

स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने उनके कब्जे से 12 मोबाइल फोन, विभिन्न टेलीकॉम कंपनियों के सिम कार्ड, 12 एटीएम कार्ड, 1 पासबुक और 3 चेकबुक बरामद किए। संदिग्धों के पास “विश्व कप विजेता” लिखा हुआ एक क्रिकेट बैट और एक एयरटेल फाइबर केबल मिला है। राजस्थान में एक व्यक्ति से ऑनलाइन धोखाधड़ी की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की थी। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 21 फरवरी को एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को सूचना मिली कि 11 फरवरी को प्रतिबिम्ब ऐप पर सक्रिय मोबाइल नंबर 7890381304 के माध्यम से रुपये की धोखाधड़ी की गई है। राजस्थान में एक व्यक्ति से 55 हजार की ठगी की गई। मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई गई और नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया गया। पुलिस को पता चला कि उक्त नंबर कोर्रा थाना क्षेत्र के सियारी सिन्दूर स्थित केदार मेहता के आवास पर सक्रिय है। वहां से विकास पाल, कुलदीप मेहता और रोहित मेहता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

वे ऑनलाइन धोखाधड़ी पीड़ितों को शिकार बना रहे थे। शुरुआती जांच में पता चला कि अपराधी ऑनलाइन धोखाधड़ी के जरिए 50 से ज्यादा बैंक खातों में पैसे ट्रांसफर कर रहे थे. फिर वे एटीएम के माध्यम से धनराशि निकाल लेते थे और बाद में पूरी राशि देश के विभिन्न राज्यों में विभिन्न बैंक खातों में जमा कर देते थे।

About Author

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments