Friday, September 20, 2024
HomeEsportsZupee ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

Zupee ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

ऑनलाइन कैजुअल गेमिंग प्लेटफॉर्म Zupee ने हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। खबर है कि कपिल शर्मा के होने से ऑनलाइन स्किल बेस्ड गेमिंग सेक्टर में उनकी मौजूदगी बढ़ाने में मदद मिलेगी।

कंपनी कैज़ुअल और बोर्ड गेम प्रदान करती है। उन्होंने ‘इंडिया का अपना गेम’ नामक एक नए अभियान की भी घोषणा की, जिसमें लूडो को दिखाया गया है। यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि लूडो ऐप पर सबसे अधिक खेला जाने वाला गेम है और ब्रांड कपिल शर्मा को ऑनबोर्ड करके कंपनी ने अपने विस्तार की तरफ कदम बढ़ाया है। अभिनेता सलमान खान भी इस ब्रांड से जुड़े हैं और ऑनलाइन गेमिंग ऐप के लिए विज्ञापन अभियानों में दिखाई दिए हैं। हरभजन सिंह, योगेश्वर दत्त, सरदार सिंह और पवन सेहरावत जैसे भारतीय एथलीट भी ब्रांड से जुड़े हुए हैं।

कंपनी को मिलेगा फायदा

कपिल शर्मा के ब्रांड में शामिल होने पर बोलते हुए, जुपी के सीईओ और संस्थापक दिलशेर सिंह माल्ही ने कहा, “कपिल शर्मा हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुपी के साथ जुड़ गए हैं। अपनी हास्य प्रतिभा, भरोसेमंद आकर्षण और जनता से जुड़ने की क्षमता है और इससे कंपनी को फायदा होगा। वहीं कपिल शर्मा ने कहा, “मैं ज्यूपी का हिस्सा बनकर खुश हूं, एक ब्रांड जो गेमिंग के लिए जाना जाता है। अब मैं उसके साथ जुड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं लूडो के लिए प्यार फैलाने और इस अविश्वसनीय साझेदारी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। उन्होंने कहा कि “लूडो हमारे सांस्कृतिक ताने-बाने में शामिल है और हर उम्र के बड़े दर्शकों को आकर्षित करता है।

About Author

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments