Thursday, September 19, 2024
HomeGambling NewsMahadev app scam: सौरभ चंद्राकर का करीबी दीपक नेपाली पुलिस की गिरफ्त...

Mahadev app scam: सौरभ चंद्राकर का करीबी दीपक नेपाली पुलिस की गिरफ्त में

देश में जुआ चलाने के लिए कुख्यात महादेव एप मामले में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। एप के मालिक सौरभ चंद्राकर का राइट हैंड दीपक नेपाली पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। छत्तीसगढ़ पुलिस ने दीपक नेपाली को गिरफ्तार कर लिया है।

Mahadev app scam: महादेव एप स्कैम केस में छत्तीसगढ़ पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। प्रदेश में सट्टेबाज़ी चलाने के लिए कुख्यात और सौरभ चंद्राकर का करीबी दीपक नेपाली पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। उसपर लूट, हत्या और अपहरण जैसे कई मामले दर्ज थे। इस गिरफ्तारी को महादेव एप स्कैम में एक बड़ी सफलता के तौर पर देखा जा रहा है। दुर्ग एसएसपी रामगोपाल गर्ग ने दीपक नेपाली की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

दीपक नेपाली पर जघन्य अपराधों से लेकर कुख्यात महादेव सट्टेबाजी ऐप से जुड़े मामले दर्ज थे और इस अपराधी इसको राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (एनएसए) के तहत हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी को विभिन्न स्थानों पर कई आरोपों का सामना करना पड़ता है, जिसमें लूट, हत्या, अपहरण जैसे अपराध और महादेव सट्टेबाजी ऐप के साथ उसकी कथित संलिप्तता शामिल है। महादेव सट्टेबाजी ऐप के साथ उसके संबंध के संबंध में पूछताछ चल रही है, इसमें अब महत्वपूर्ण सुराग मिलने की संभावना है, जो जांच को आगे बढ़ा सकता है।
दीपक नेपाली की गिरफ्तारी से छत्तीसगढ़ समेत देश में अवैध ऑनलाइन जुए और सट्टेबाजी के नेटवर्क का पर्दाफाश हो सकता है। ख़ासकर महादेव एप के संचालक सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल किस तरह से यहां कारोबार चला रहे थे, उसका पता पुलिस लगा सकती है। यह ऐप इस साल की शुरुआत में तब सुर्खियों में आया था जब रणबीर कपूर, साहिल खान, हुमा कुरेशी और कॉमेडियन कपिल शर्मा जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स को ईडी ने मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था।

About Author

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments